#खुलासा – जाने एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने आखिर ऐसा क्या कह दिया था युवराज को के उन्होंने गुस्से में जड़ दिए 6 छक्के ….

युवराज के वोह छक्के जिन्होंने कभी एंड्रयू फ्लिंटॉफ को सोने नही दिया !!

0
543

आखिर इस राज़ से आज पर्दा उठ ही गया 

 

स्टुअर्ट ब्रॉड के कार्रेअर को हिला के रख देने में युवराज सिंह का नही बल्कि एंड्रयू फ्लिंटॉफ का योगदान सबसे ज्यादा था, क्युकी उन्होंने यूराज सिंह को जो कहा था उसी वजह के चलते स्टुअर्ट ब्रॉड को 6 गेंदों पर 6 छक्के पड़े थे .

युवराज की उसी बेहतरीन पारी की बदोलत भारत ने टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ 20 ओवर में चार विकेट खोकर 218 रन का स्कोर खड़ा किया था.

सिमी गरेवाल को दिए एक इंटरव्यू में युवराज ने इस बात का खुलासा किया किया के उस दिन उनके और एंड्रयू फ्लिंटॉफ के बीच क्या हुआ था .

युवराज के अनुसार 18वा ओवर एंड्रयू फ्लिंटॉफ का था जिस दौरान एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने उनके द्वारा खेले गये एक शॉट को बेहूदा करार दिया था, तो मुझे भी गुस्सा आया गया और मैंने उसे ही बेहूद कह डाला, इस पर एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने मेरा गला काटने की बात कही.

 

तब युवराज ने कहा में अपने बल्ले से तुझे यही जवाब दूंगा . तभी स्टुअर्ट ब्रॉड पारी का 19वा ओवर डालने आये और युवराज का निवाला बन बेठे .

बस यही वोह पल था जब युवराज ने इंग्लैंड को अपने कदमो पर झुकने को मजबूर कर दिया, और एंड्रयू फ्लिंटॉफ खुद को कोसते ही रह गये , के क्यों उन्होंने इस सोते हुए भारतीय शेर से पंगा लिया .

 

देखिये world cup के उस t20 मुकाबले के वोह आखरी 3 ओवर के किस तरह ये सब शुरू हुआ था ;

Comments

comments