भूतो की यह 5 कहानियाँ सच्ची बताई जाती है !

भूत – प्रेतों के किस्से आपको दुनिया के हर कोने से सूनने को मिल जायेगे, पर इनमे कितनी सच्चाई है और कितनी गलतफेमी ये तो सिर्फ देखने वाला ही बता सकता है .

पर अगर कोई भी इन्सान परमेश्वर में विश्वास रखता है तो उसे , प्रेत आत्मा में भी विश्वास करना होगा, क्युकी दिन और रात एक दूजे से अलग नही हो सकते . उसी तरह देव के प्रति विश्वास दानव के प्रति विश्वास को जागृत तो करेगा ही .

पर अगर कोई अपनी बात के साथ कोई सबूत भी दे तो, जिसे नकारना उतना आसान न हो , तो शायद सामने वाले को उस इन्सान की बात पर विश्वास हो जाये .

तो आज इस पोस्ट में हम उन 5 बहुत की हरकतों के बारे में आपको बताने वाले है जो कैमरे में बराबर कैद हुई जिन्हें आसानी से झुठलाया नही जा सकता . दुनिया भर में इन 5 घटनायो की चर्चा अक्सर होती रहती है क्युकी इनके पीछे की कहानी कैमरे में कैद हुई थी …

हर कोई भी चीज़ जो हमे आखो से दिखाई नही देती, उस पर हम विश्वास नही करते पर, तब क्या हो जब वही चीज़ अपनी उपस्थिति का अहसास हमे बयाँ करा दे …हम तब ज्यादा भयभीत हो सकते है जब वोह हमें दिखाई भी न दे रही हो, पर वोह उस जगह मौजूद हो , यह कड़वा सच हो सकता है उनके लिए जो इस परिस्तिथि से गुज़र चुके है .

यह और कुछ नही एक तरह की नकारात्मक उर्जा है, जो इन्सान के विश्वास को डगमगा देती है, पर यह उत्पन्न भी इन्सान के विश्वास की वजह से ही होती है .

प्रेत आत्मा है या नही, यह इस बात पर निर्भर करता है के आप उन पर विश्वास करते है या नही, पर असल में सच है क्या , ये कोई भी नही जानता .

विडियो देखिये और जानिए उन 5 भूतो की घटनाओ के बारे में जिन्होंने पूरी दुनिया को उन के बारे में फिर से सोचने पर मजबूर कर दिया क्युकी कहा जा रहा है के यह सच है , अब इसकी सच्चाई का अंदाज़ा आप इस विडियो को देख कर स्वमं लगाये  ;

Comments

comments

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY