अगर आप सोचते है के COCO COLA सिर्फ पीने के लिए है, तो आप गलत है !!

कोको cola को आप काफी तरीके से इस्तेमाल कर सकते है, और काफी तरीको के साथ आपको कोको cola को इस्तेमाल नही भी करना चाहिए.

 

अभी तक आप सिर्फ यही सोचते होंगे के कोको cola को सिर्फ पीने के लिए ही इस्तेमाल किया जाता है, पर इंसानी दिमाग बहुत खुराफाती है, नए नए तरीके ढून्ढ निकलता है चीजों को इस्तेमाल करने के लिए, बस इसी कड़ी में एक खुराफिती दिमाग के हाथ गया कोको cola और उसने कर डाले coke पर 20 अलग लग तरह के एक्सपेरिमेंट्स.

शर्तिया इन एक्सपेरिमेंट्स को देख coke के आपकी धारणा हमेशा के लिए बदल जाएगी .

सबसे बड़ा शॉक तो हमे तब लगा जब हमने ये देखा के अगर coke को ढूध के साथ मिला दिया जाए तो क्या होता है, नतीजे वाकई हैरान करने वाले थे.

ऐसे ही जब coke को मिलाया गया बाकी खाद्य पदार्थो के साथ तो जो नतीजे सामने आये उनकी हमने कल्पना भी नही की थी .

आज आपको ये विडियो देखना इसलिए भी ज़रूरी हो जाता है है क्युकी हम सबकी जिंदगी का एक हिस्सा बन चूका है कोल्ड ड्रिंक, बच्चे क्या बूढ़े क्या, सभी पीने लगे है कोल्ड ड्रिंक .

हर घर में एक शौक की तरह देखा जाता है कोल्ड ड्रिंक को, लोग तो अपने घर में कोल्ड द्रिंग की 2 लीटर वाली बोतल तक स्टॉक कर के रखते है , मेहमानों को भो कोल्ड ड्रिंक पिलाने का ही फैशन है आजकल ..

स्कूल – कॉलेज हर जगह आपको कैंटीन में कोल्ड ड्रिंक बड़ी ही आसानी से मिल भी जायेगा, हर गली नुक्कड़ और सडक के कोनों पर लगी पनवाड़ी की दुकानों पर भी धड़ल्ले से बिकता है कोल्ड ड्रिंक, लोग पानी की बोतल खरीदने से ज्यादा कोल्ड ड्रिंक पीने को तवज्जो देने लगे है .

ज्यादा दूर की मत सोचिए, अपने आस पास के लोगो को ही देख लीजिए आप जान जायेंगे के उनकी लाइफ में भी किस तरह घर चुका है कोल्ड ड्रिंक .

देखिये ये वीडियो और जानिए इन 20 एक्सपेरिमेंट्स के बारे में जो किये गये coke को ले कर, और शेयर कीजिए ताकि आपके चाहने वालो को पता चले के coke से वोह और क्या क्या कर सकते है;

Comments

comments

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY