अपने पुराने एंड्राइड फ़ोन के इन 5 जबरदस्त इस्तेमाल को जान आप दंग रह जायेगे !!

0
744

अपने पुराने हो चुके एंड्राइड फ़ोन को अब मत फेखियेगा, न ही किसी को सस्ते दाम पर बेचियेगा , क्युकी आप अपने पुराने एंड्राइड फ़ोन से उठा सकते है यह बेहतरीन फायदे, जिन्हें जानकार आप हैरान हो जायेगे;

तो यह है उन ज़बरदस्त फायदों की पूरी लिस्ट जो आप अपने पुराने एंड्राइड से उठा सकते है :

MC1329

  1. आप इसे यूज़ कर सकते है एक MP3 पलयेर की तरह, एक विडियो प्लेयर की तरह, जब भी आप सफ़र करते है और अपने फ़ोन को गाना सुनने या विडियो देखने के लिए यूज़ करते है उसकी बैटरी ख़तम होती जाती है, कई बार तो बैटरी उस समय ख़तम होती है जब आपको फ़ोन की सबसे ज्यादा ज़रुरत होती है, तो अब आप अपने पुराने फ़ोन को यूज़ करे इस काम के लिए  !!

adm

2. आप इसे यूज़ कर सकते है जीपीएस के लिए भी . अगर आप अपने पुराने फ़ोन के जीपीएस को ऑन करके अपनी गाड़ी में हमेशा रखे, तो अगर कभी आपकी गाडी चोरी हो जाती है तो आप use आसानी से ट्रेक भी कर सकते है, पर आपको उस समय नेट कनेक्शन की जरूरत होगी और उसे सपोर्ट करने वाली एप्लीकेशन की भी .

security camera

3. आप google play स्टोर से वेब कैमरा की एप्लीकेशन डाउनलोड कर इसे cctv कैमरे की तरह भी यूज़ कर सकते है, जितने ज्यादा आपके पास पुराने फ़ोन होंगे उतने ज्यादा cctv कैमरे का आपका नेटवर्क बनेगा. और जो भी विडियो आपके फ़ोन कैप्चर करेगे वोह आप किसी क्लाउड या google के सर्वर पर भी स्टोर कर सकते है .

baby moniter

4. आप इसे बेबी के रूम में रख कर एक बेबी मोनिटर की तरह भी इस्तेमाल कर सकते है, आप वही स्क्रीन अपने फ़ोन पर देख सकते है जो आपका पुराना एंड्राइड फ़ोन देख रहा होगा . बच्चे की सारी गतिविधि पर धयान रख सकते है, वोह भी रियल टाइम, google play स्टोर पर आपको ऐसी कई एप्लीकेशन मिल जाएगी, जिनमे से आप कोई भी एक पसंद कर उसे डाउनलोड कर सकते है .

screen share

5. अपने एंड्राइड फ़ोन को आप केबल के जरिये टीवी से भी कनेक्ट कर सकते है, टीवी से जोड़ने वाली केबल आप ऑनलाइन खरीद सकते है. एंड्राइड को टीवी से जोड़ने के बाद आप जो भी फ़ोन में करेगे वोह आपको बड़ी स्क्रीन पर नज़र आएगा . आहार आप ब्लूटूथ कीबोर्ड और माउस खरीद लेते है तो आप बेठे बेठे अपनी टीवी स्क्रीन को एक कंप्यूटर की तरह इस्तेमाल भी कर सकते है.

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here