MHRD से मिनिस्टर जब NIT श्रीनगर पहुचे तो स्टूडेंट्स ने उन्हें अपनी आप बीती सुनाई , उन्होंने बताया किस तरह से पुलिस ने उनपर लाठी चार्ज किया, काफी स्टूडेंट्स को गंभीर चोटे आयी है , एक स्टूडेंट की सर्जरी भी करवाई जा रही है, लडकियों पर भी लाठी चार्ज किया गया, एक फर्स्ट इयर के स्टूडेंट को उसके रूम में घुस कर मारा गया .

 

स्टूडेंट्स ने डिमांड की है के NIT श्रीनगर को यहा से हटा कर कही और शिफ्ट किया जाये, क्युकी यह कोई नई दिक्कत नही है, स्टूडेंट्स के अनुसार हमारे सीनियर ने भी यही समस्या बर्दाश्त की है, अब हम भी कर रहे है, और अगर सही कदम नही उठाये गये तो आने वाले स्टूडेंट्स भी यही समस्या बर्दाश्त करेंगे.

 

स्टूडेंट्स ने डिमांड की है के जो टीचर इन सब लोगो से मिले हुए है उन्हें निकल दिया जाये, नहीं तो वोह स्टूडेंट्स का भविष्य ख़राब कर सकते है, उनका कार्रेअर बर्बाद कर सकते है .

 

स्टूडेंट ने यह भी कहा है के पुलिस के पास उनका तिरंगा है, उन्हें वोह वापिस चाहिए .

 

स्टूडेंट ने इस घटना में लिप्त पुलिस वालो पर भी कड़ी करवाई करने को कहा है .

कई स्टूडेंट्स ने अपनी चोटे भी मिनिस्टर को दिखाई, और जो भी बातें स्टूडेंट्स ने कही है, उसका विडियो भी मिनिस्टर को दिखाया गया .

स्टूडेंट्स ने यह भी डिमांड रखी है के मीडिया को कॉलेज में दाखिल होने दिया जाये जिससे कॉलेज में जो भी हो रहा है, उसकी सच्चाई देश के सामने आ सके

विडियो देखे और खुद सुने के स्टूडेंट्स पर क्या बीती है, और उन्होंने क्या क्या डिमांड राखी है ;

https://youtu.be/s6kXwEJt8Fc

Comments

comments