ईट का जवाब पत्थर से कुछ यु दिया इंडियन्स ने पाकिस्तानियो को

0
473

अनुपम खेर का जब वीजा पाकिस्तान ने रद किया तो सभी हिंदुस्तानियो के दिलो दिमाग में गुस्सा भर गया, अनुपम खेर ने भी पाकिस्तान को खूब खरी खोटी सुने, पर पाकिस्तान को कुत्ते की दुम है, उसे उसी की जुबान में समझाना जाना चाहिए. इसी बात को ले कर अनुपम खेर ने ये तक तवीत कर कह दिया के उन्हें हिन्दू कहलवाने से अब डर लगता है, जिसे ले कर उनके और शशि थरूर के बीच अजब गजब सा ट्वीटर युद्ध चल पड़ा.

बाद में अनुपम खेर को पाकिस्तान ने वीजा ऑफर किया तब अनुपम खेर ने इसको लेने से मना कर दिया, मालूम होना चाहिए ये सब को के पाकिस्तानी कलाकार अपना पेट भरने के लिए हिंदुस्तान आते रहते है , उनको यहा लोग काम भी देते है पर फिर भी ये पाकिस्तान अपनी घटिया हरकतों से बाज़ नही आता .

पाकिस्तान और हिंदुस्तान दोनों एक साथ ही आजाद हुए थे , आज हिंदुस्तान मंगल गृह तक जा पंहुचा और पाकिस्तान अभी ठीक से खड़ा होना भी नही सीखा . आप अंदाज़ा लगा सकते है के ऐसे मुल्क की सोच होगी भी क्या ?

खेर, शायद अनुपम खेर पाकिस्तान को माफ़ भी कर दे पर कुछ हिन्दुस्तानी अब भी इस दर्द को सीने में लिए बेठे है, मौका उन्ह्जे तब मिला जब मूवी ‘सनम तेरी कसम ‘ की पकिस्त्नानी हेरोइन मावरा होकेन की भारतीय वीजा ख़तम हुआ, तो भारत ने भी उन्हें वीजा एक्सटेंड करने से मना कर दिया . जिस से मावरा होकेन को अपनी पिक्चर को बीच में ही छोड़ वापिस पाकिस्तान जाना पड़ा, जिस से उन्हें जहा जहा अपनी फिल्म की प्रमोशन करनी थी वोह सारे के सारे इवेंट्स मावरा होकेन को कैंसिल करने पड़े . इस से कहि न कहि उनकी इस पिक्चर को नुकसान तो होगा ही पर अगर उनके इस कोई नुकसान होता भी है तो हम यही कहेगे के मावरा होकेन पहले अपने पाकिस्तानी गरेबान में झक के देखो.

अंत में हम यही कहेगे, बाप बाप होता है .

 

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here