इन 10 सेलिब्रिटीज की मौत के पीछे छिपा है एक गहरा राज़, एक साजिश….!!!

0
206

इन्सान की फितरत ही कुछ ऐसी है के वो चीजों को आसानी से अपनाता नही है, उसे चीजों को या किसी नयी जगह को अपनाने और उस में ढलने में समय लगता है .

 

ऐसा ही कुछ हुआ जब हुई इन 10 बड़ी हस्तियों की मौत. 

 

यह लोगो का लगाव है है जो किसी को मरने नही देता , उसकी यादो को अपने दिल में संजो कर रखना, उससे जुडी चीजों को अपने पास रखना , यह कुछ ऐसे ही तरीके है जिस से इन्सान अपने प्रिय जनों को याद करता है और उन्हें हमेशा अपने अहसासों में जीवंत रखता है .

 

इन 10 सेलिब्रिटीज की मौत के पीछे हर किसी को कोई न कोई साजिश नज़र आती है, सबूत दिखाई देते है, कहानिया दिखाई देती है जो इस तरह इशारा भी करती है के इनकी मौत अचानक से नही हुई बल्कि उसके पीछे किसी का हाथ था, या किसी की सोच समझी साजिश थी .

 

हर कोई इस तरह से सबूतों को पेश कर रहा है जैसे सब कुछ कितनी ही आसानी से उसके सामने ही घटा हो, पर अभी तक इन मौतों / हत्याओ के पीछे का राज़ सुलझ नही पाया है .

 

कुछ लगो का तो यह तक मानना है के उन्हें यह सुपरस्टार वापस आयेगे, वोह जिंदा है और अपनी मौत का नाटक रचा कर कही गायब हो गये है , ऐसा अक्सर सुनने में आता है मशहूर डांसर माइकल जैक्सन के बारे में  – कहा जाता है के माइकल को पता था के वोह मरने वाले है , उन्हें अपनी मौत की साजिश को बू आ गयी थी .

 

लोगो को यह भी लगता है के माइकल जैक्सन आज भी ज़िन्दा है , और सही समय पर उनके सामने आयेगे. ऐसे कितने ही विचार इंटरनेट पर लोगो ने व्यक्त किये हुए है के माइकल जिंदा है .

 

पर यह बात सिर्फ माइकल की ही नही है बात है उन सभी सलेब्रितिज़ की जिनकी मौत हुई, और वो मौत आयी शक के घेरे में … पर शक की असली वजह बने वोह सबूत जिन्होंने ये दर्शाया के ये मौत यकायक नही हुई …

 

पर यह घटनाये अभी तक उन्सुल्झी है ;

 

देखे इन्ही घटनायो को दर्शाता यह वीडियो ;

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here