शाहरुख़ छोड़ रहे है TWITTER ..?

गाली मत दियो .......

0
165
ओए गाली मत दियो ....

शाहरुख़ खान आजकल ट्विटर पर हो रही चीजों को ले कर काफी परेशान  दिख रहे है,  इस का मुख्य कारन है के लोग उन्हें ट्विटर पर काफी गालिया दे रहे है. शाहरुख़ अपने फैन्स को भी गाली देने और ट्रोलिंग से दूर रहने की हिदायत दे डाली है .

एक इवेंट के दोरान जब शाहरुख़ से ये पुछा गया के क्यों वोह ट्विटर पर इतने एक्टिव नही है तो वोह कहते है – लोगो की बेफकूफी वालो हरकतों की वजह से वोह ट्विटर को छोड़ना चाहते है . वोह नही चाहते के वोह जब अपना फोने निकले और ये देखे के लोग उनके किसी प्रिय या उन को गली दे रहे हो .

शाहरुख़ इसे एक तरह की निगेटिविटी बताते है और कहते है इस से उन्हें परेशानी होती है और गाली गलोच से वोह तंग आया चुके है . शाहरुख़ कहते है जो इडियट्स इस तरह की गन्दी बातें करते है उन्हें वोह पसंद नही करते न ही उन्हें पढना चाहते है .

1 करोड़ 77 लाख ट्विटर पर शाहरुख़ को फॉलो करते है, जो अपने आप में किसी रिकॉर्ड से कम नही पर हाल ही में शाहरुख़ द्वारा कहि गयी कुछ बातें उनके FANS को पसंद नही आयी और उन्होंने देना शुर कर दिया शाहरुख़ को भर भर के गालिया .

शाहरुख़ ऐसे पहले स्टार नही है जिन्हें गालिया खानी पद रही हो बॉलीवुड मैसे ऐसे कई नाम है जो ट्विटर पर लोगो से गालिया कहा चुके है .

 

 

 

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here