qandeel B5

Qandeel Baloch ने पाकिस्तान की करारी हार के बाद पाकिस्तान टीम को धमकी भी दी तो अपने ही अंदाज़ में, पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हार से वोह इतना नाराज़ हो गयी के पाकिस्तान टीम को यह भी कह बेठी के पाकिस्तान वापस मत आ जाना तुम लोग.

अफरीदी को कहा था उन्होंने के अगर तुम जीत के आओगे तो तुम्हारे लिए वोह सब कुछ करुँगी, जो तुम कहोगे, पाकिस्तान के यह लडकी पूनम पाण्डेय को भी पीछे छोड़, उनसे कई गुना आगे निकल गयी .

नरेंदर मोदी को भी इसी ने अपने लुभावने अंदाज़ में धमकी दी है पहले, जिसे ट्विटर और facebook पर लोगो ने एक मजाक की तरह लिया और  Qandeel Baloch की उस हरकत को सस्ती पब्लिसिटी पाने का एक तरीका मात्र बताया.

हलाकि अफरीदी को बोलना के उनके लिए ये स्ट्रिप डांस करेंगी, और पाकिस्तान अगर जीत कर आता है तो ये न्यूड हो कर दिखाएगी पूरे पाकिस्तान को , ये सब एक सस्ती पुब्लिसिटी, और कम समय मी ज्यादा पब्लिसिटी पाने का तरीका मात्र है , और कुछ नही .

अड़ आपको बताते है के त्वित्त्व्र पर  Qandeel Baloch ने पाकिस्तान टीम को क्या खा, अपने फेंस को क्या खा और लोगो ने  Qandeel Baloch को क्या क्या कहा, ये सब देख आप लोट पॉट हो जायेगे :


नया विडियो

यह वाला सबसे मस्त है

Comments

comments

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here