पीलीभीत के मनमोहन सिंह है विजय मल्ल्या के Guarantor बैंक में, और इनको पता भी नहीं

0
773

बिस्लाण्डा ब्लॉक, पीलीभीत के गाँव के मनमोहन सिंह हैरान और परेशान है अपने बैंक ऑफ़ बड़ोदा के एकाउंट्स फ्रीज होने पर. बैंक ऑफ़ बरोदा के मुंबई ब्रांच के कहने पर लोकल ब्रांच ने उनके दोनों अकाउंट फ्रीज कर दिए क्यूंकि वह गारण्टर (Guarantor) है विजय मल्ल्या के और इस कारण से उनके अकाउंट बंद कर दिए गए है. जबकि इस गरीब किसान को जिसकी छोटी सी जमीन खेती के लिए, कुछ भी पता नहीं

Firrstpost के रिपोर्ट मुताबिक मनमोहन सिंह को Kingfisher में डायरेक्टर भी दिखाया गया और कंपनी की गारंटी भी ली है उन्होंने, सिंह कहते वह कभी एयरोप्लेन पर नहीं चढ़े है तो फिर एयरलाइन्स कंपनी का डायरेक्टर होना तो दूर की बात है.

और इस बार वह मिनिमम सेल्लिंग प्राइस भी नहीं ले सके अपनी फसल का क्यूंकि उनके बैंक खाते freeze कर दिए गए और उन्हें मंडी में प्राइवेट खरीदारों को कम पैसे पर फसल बेचनी पड़ी.

उनके लोकल बैंक ब्रांच के अधिकारी कहते है की 8 साल से उनका अकाउंट है और वह एक अच्छे कस्टमर है.

लगता है यह Mumbai ब्रांच के अधिकारियो का किया धरा है जिन्होंने किसी को भी Guarantor दिखा विजय मल्ल्या को लॉन दे दिया. अगर Nationalized बैंकों में ऐसा होता है तो आम आदमी बेचारा कहाँ जाये. जबकि विजय मल्ल्या जैसे लोग system में करप्ट लोगो की मदद से और झूठे तरीके से लोन आर्जित कर लेते है और गायब भी हो जाते है.

वाह री दुनिया!!!

Comments

comments