पाकिस्तानी मॉडल Qandeel Baloch की हत्या कर दी गयी है ! #shocking

0
276

एक बेहद चौकाने वाली खबर आ रही है पाकिस्तान से, पाकिस्तानी सुपर मॉडल Qandeel Baloch की हत्या कर दी गयी है . 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो Qandeel Baloch को उन्ही के भाई ने मार डाला है, अभी यह साफ़ तौर पर नहीं कहा जा सकताकी Qandeel की हत्या किस तर्क की गयी है, शुरुवातो खबरों के मुताबिक उनके चेचरे भाई ने उनकी हत्या गोली मार के की है.

बाद में यह खबर आई के उनके भाई ने उनकी गला दबा कर हत्या कर दी है. कंदील बलोच की उमर 26 वर्ष थी. पहली नज़र में देखने पर तो यही लगता है के यह एक ऑनर किलिंग है.

पाकिस्तानी पुलिस के मुताबिक कंदीलएक हफ्ते से मुल्तान में थी. मेडिकल रिपोर्ट तैयार करने के लिए कंदील के शव का पोस्त्मर्तम किया जाना है.

कंदील बलोच के बारे में यही कह सकते है के वोह काफी बोल्ड थी और उनके इसी बोल्ड अंदाज़ को उनका चेचेरा भाई पसंद नहीं करता था, पुलिस का कहना है के वोह अपनी बहन की बोल्ड फ़ोटोज़ और विडियो से नाराज़ था, इसी बात को ले कर उसने कंदील बलोच को धमकी भी दी थी.

अभी फ़िलहाल कंदील बलोच का भाई उनकी हत्या कर फरार हो गया है, वैसे आपको बता दे के कंदील बलोच का असली नाम फौज़िमा अज़ीम था, पर उन्हें कंदील नाम से ही पहचाना जाता रहा.

अपने हाल में दिए गये एक इंटरव्यू में कंदील बलोच ने यह बात कही थी के जिस समाज में वोह रहती है वह कुछ भी सही नहीं है, उन्होंने कहा यह एक पित्र्स्तात्मक समाज है.

आज से लगभग तीन हफ्ते पहले कंदील ने पाकिस्तान के गृह मंत्री को एक ख़त लिखकर यह जताने की कोशिश की थी के उनकी जान को खतरा है, उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाई जाये. कंदील का यह भी कहना था के उन्हें उनके मोबाइल पर अक्सर जान से मरने की धमकी मिलती रहती थी.

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here