दिल्ली को दर्द देने वाली राजनीती और अरविन्द केजरीवाल का Advertisement वाला प्यार ! दिल्ली के इस शख्स ने दिया है अरविन्द केजरीवाल को एक मेसेज जो शर्तिया केजरीवाल को पसंद नही आने वाला !!

0
391

अजय सहरावत नाम के इस शख्स ने दिल्ली के मुख्मंत्री अरविन्द केजरीवाल को एक मेसेज दिया है, जिसे सुन शर्तिया अरविन्द केजरीवाल पसंद नही करने वाले, अजय सहरावत ये भी कहते है के उनके इस मेसेज के बाद काफी लोग उन्हें बुरा भला कहेगे.

अजय कहते है के के जितना पैसा अरविन्द केजरीवाल अपनी advertisement पर खर्च कर रहे है उतने में तो सफदरगंज हस्पताल में मरीजो के लिए एक शेल्टर बन जाता, और जिस तरह से अरविन्द केजरीवाल दिल्ली से बाहर के राज्यों में अपनी advertisement कर रहे है(वोह यह कई राज्यों के नाम लेते है ) और जिस तरह रेडियो, टीवी, बिल बोर्ड पर दिल्ली के हर कोने में उनकी ही तस्वीर नज़र आती है तो वोह ये कर वही काम कर रहे है जो किसी समय में मायावती करा करती थी, वोह अपनी मूर्तिया बनवाती थी और अरविन्द केजरीवाल पूरे देश में अपनी advertisement कर रहे है . बता दे के अरविन्द केजरीवाल का advertisement का बजट 500 करोड़ रुपया का है , जो एक तरह से जनता का ही पैसा है .

अजय यह भी कहते है के जिस तरह odd even को दिल्ली पर थोपा जा रहा है उस से पर्दूषण कम नही होगा, pollution का मैंन कारण इंडस्ट्री में यूज़ होने वाले disel इंजन/जनरेटर है, बाहर के राज्यों से आने वाले ट्रक है, थर्मल power प्लांट है , कमर्शियल व्हीकल्स है , odd even से दिल्ली की गति रूक गयी है, दिल्ली 20 साल पीछे चली गयी है .

अजय सहरावत यह भी कहते है के अरविन्द केजरीवाल को सब्सिडी की राजनीती बंद कर डेवलपमेंट की राजनीती करनी चाहिए, क्युकी दो नये tax लगा का सब्सिडी का खर्चा तो वोह जनता से वैसे भी निकल ही लेंगे.

इसके अलावा भी अजय सहरावत ने काफी मुद्दे उठाये है अरविन्द केजरीवाल जिन पर खरे नही उतारते, अजय यह भी कहते है की दिल्ली की जनता ने जो सोच कर अरविन्द केजरीवाल को वोट दिया था वोह होता दिख नही रहा और दिल्ली की जनता अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है .

देखिये पूरा विडियो यहाँ ;

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here