#खुलासा – आखिर क्यों थे राजेश खन्ना डिंपल कपाडिया से शादी को इतने उतावले ?

source

चुन्नी लाल कपाडिया की बेटी डिंपल कपाडिया जब शूटिंग कर रही थी जवान ऋषि कपूर के साथ फिल्म बॉबी में, तब वोह और ऋषि कपूर एक दुसरे के बेहद करीब आ चुके थे. खबरे थी के ऋषि कपूर डिंपल कपाडिया को दिल ही दिल में चाहने लगे थे और उन्हें शादी के लिए प्रोपोज भी करने वाले थे.

source
source

 

दूसरी और थे राजेश खन्ना , जो डिंपल से उम्र में बड़े थे, पर डिंपल कपाडिया को दीवानों जैसा प्यार करते थे, डिंपल कपाडिया राजेश खन्ना के स्टारडम के बहुत प्रभावित थी और आकर्षित भी पर वोह ऋषि कपूर को भी उतना ही पसंद करती थी .

 

source
source

 

राजेश खन्ना से यह सब देखा नहीं गया और फिर डिंपल कपाडिया को पाने के लिए राजेश खन्ना ने ऐसा जाल बुना के उसमे ऋषि कपूर और राज कपूर दोनों बुरी तरह फस के रह गये …. फिल्म बॉबी की शूटिंग बीच में रूक गयी .

 

source
source

 

डिंपल कपाडिया के प्रति राजेश खन्ना की चाहत देख कर ऋषि कपूर ने अपनी अलग राह पकड़ ली …दूसरी तरफ राजेश खन्ना ने डिंपल कपाडिया के पिता को शादी का प्रस्ताव दे कर उन्हें भी अपनी तरफ खीच लिया …और नतीजा यह हुआ के फिल्म बॉबी की शूटिंग के बीच में ही राजेश खन्ना ने डिंपल कपाडिया से शादी कर ली .

source
source

 

कहा यह भी जाता है के उस वक्त डिंपल कपाडिया राजेश खन्ना से 15 वर्ष छोटी थी, और यह शादी शादी चुन्नीभाई कपाडिया के जुहू वाले बंगले पर 1973 में हुई थी . बॉलीवुड के इस पहले सुपरस्टार ने अपनी शादी का रिसेप्शन होटल होराइजन, जुहू मुंबई में दिया जहा बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों ने शिरकत की …

 

हलाकि क्युकी डिंपल की पहली फिल्म के बॉबी की शूटिंग पेंडिंग थी तो इन दोनों के अपने हनीमून को कुछ समय के लिए टाल दिया, और फिर डिंपल ने बाकि बची 3 महीने की शूटिंग कम्पलीट करी .

Comments

comments

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY