कुमार विश्वास हो सकते है बीजेपी में शामिल ?

राजनीती में कभी भी कुछ भी हो सकता है, दोस्त दुश्मन बन जाते है दुश्मन दोस्त हो जाते है, इस समीकरण का जीत जागता उदाहरन बिहार में हुआ महागठबंधन है.

आम आदमी पार्टी के बड़े नेता कुमार विश्वास के बारे में भी ऐसी अटकले लगाई जा रही है के वोह बीजेपी में शामिल हो सकते है, हलाकि इस को लेकर अभी तक कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट ना ही तो कुमार विश्वास की तरफ से आयी है ना ही बीजेपी की तरफ से . पर ऐसे कयास लगाये जा रहे है के ये हो सकता है .

बीते बुधवार को कुमार विश्वास के जन्मदिन के मोके पर बीजेपी और कांग्रेस के नेताओ का ताता लगा हुआ था, पर गौर करने की बात यह भी है के इन्ते बड़े आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के मंच से अर्विंग केजरीवाल गायब थे, नही पहुचे वोह कुमार विश्वास की बर्थडे पार्टी मैं.

बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने अपने गाने से इस पूरी पार्टी में समा बंधे रखा, इसी तरह गाने बजाने के इस माहोल में कुमार विश्वास ने भी मनोज तिवारी का भरपूर साथ दिया .

मीडिया न्यूज़ के अनुसार, कुमार विश्वास काफी दिनों से बीजेपी नेताओ के टच में है, पहले भी इस तरह की न्यूज़ आयी थी के कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी छोड़ सकते है. पर अब यह एक नये तरह की तस्वीर सामने आया रही है जिसमे हर तरफ से यही कयास है के कुमार अब आम आदमी पार्टी को छोड़ देना चाहते है.

हलाकि जब ये खबर मीडिया मैं आयी तो कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा के मैं आम आदमी पार्टी नही छोड़ूगा .

Comments

comments

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY