दिल्ली; दरियागंज में दिन दिहाड़े चोरी हुई बाइक, CCTV में कैद हुई घटना और चोर का चेहरा !!…अब आगे क्या ..?

सोशल साईट YouTube पर रुपेश डागर नाम के एक यूजर ने एक विडियो अपलोड किया है, जिसमे यह यह बताया और दिखाया जा रहा है के दिल्ली के दरियागंद इलाके से एक स्प्लेंडर बाइक को दिन दिहाड़े चुरा लिया गया है, बाइक का नंबर DL14SH4465 बताया जा रहा है .

इस विडियो फुटेज को देखने से यह साफ़ तौर पर दिखाई दे रहा है के चोर ने सबसे पहले यह देखा के बाइक का मालिक बाइक को पार्क करके जा चूका है, यहाँ यह भी हो सकता है के चोर बाइक सवार को पहले से जानता हो, या उसको यह पता हो के बाइक सवार कितनी देर में वापिस आएगा.

जब चोर को यह यकीन हो जाता है के बाइक सवार इतनी जल्दी वापिस नहीं आएगा, तो वोह फ़ोन पर बात करना शुरू करता है, जिस से किसी को यह शक न हो के वोह एक ही जगह पर इतनी देर तक कैसा खड़ा है, क्यों खड़ा है और धीरे धीरे चोर बात करते करते बाइक पर आकर बेठ जाता है, और अपनी जेब से चाबी निकाल बाइक का लॉक खोलने की कोशिश करता है. 

कुछ देर बाद यह चोर बाइक का लॉक खोलने में सफल हो जाता है, और बाइक ले कर फरार हो जाता है.

Splendor pro new byke stolen DL14SH4465 from daryaganj

यह चोर इतना शातिर है के पूरी घटना को मात्र 3 मिनट में अंजाम दे देता है, और बाइक का ताला खोलने में उसे मात्र एक मिनट का समय लगता है. 

अब जब की चोर का चेहरा cctv फूटेज में आ चूका है, हलाकि यह इतना साफ़ नज़र नहीं आ रहा, पर फिर भी अब यह देखना है के प्रशासन अब इस घटना पर आगे क्या कार्यवाही करता है.

आप भी देखे यह cctv फूटेज, हो सकता है के आप इस चोर को पहचानते हो, और अनजाने में किसी की मदद कर बेठे;

Comments

comments

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY