अरविन्द केजरीवाल और कांग्रेस के प्रवक्ता कपिल सिंबल की प्रतिक्रियाये प्रधानमंत्री मोदी के टाइम्स नाउ पर दिये इंटरव्यू पर

0
1015

अरविन्द केजरीवाल ने अर्नब गोस्वामी, टाइम्स नाउ को दिये प्रधानमंत्री के इंटरव्यू पर की है ट्विटर पर टिप्पणी जिसमे उन्होंने अर्नब को जॉर्नलिस्ट न बताकर मोदी का प्रोपगंडिस्ट बताया।

वैसे केजरीवाल को इस पर भी ट्रोल किया ट्वीटर पर लोगो ने और उन्हें याद दिलाई 2013 अक्टूबर के उनके फ्रैंकली स्पीकिंग इंटरव्यू की और प्रसून बाजपेयी को दिए “आज तक” के इंटरव्यू की.

उधर कांग्रेस के कपिल सिंबल ने भी ट्वीट द्वारा इस इंटरव्यू को सॉफ्ट बताया, इलेक्शन से पहले का राहुल गांधी का इंटरव्यू अर्नब गोस्वामी ने किसी और अंदाज़ में लिया था जिसके कारण राहुल गांधी की छवि ख़राब हुई थी.

लेकिन शायद अर्नब सिटींग प्राइम-मिंस्टर के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं कर सकते थे. क्यूंकि प्रधानमंत्री के पद की भी कोई गरिमा होती है. पर कांग्रेस का विपक्ष में रह कर ये बात कहना बिलकुल जायज़ है.

लेकिन कपिल सिंबल जो की एमिनेंट लॉयर है से चूक हो गयी ट्वीट में और उन्होंने उसमे लिख दिया “आवर जर्नलिस्ट्स” (our journalists) यानि हमारे पत्रकारो के साथ प्रेस कांफ्रेंस करनी चाहिए प्रधानमंत्री की, जबकि वह कहना चाहते थे सब जर्नलिस्ट्स के साथ प्रेस कांफ्रेंस करनी चाहिए और सामना करना चाहिए प्रेस का. इस पर लोगो ने उन्हें ट्रोल किया, इस गलती को लेकर.

उधर कुछ लोगो ने अर्नब के सॉफ्ट रवैये पर भी ट्वीटर पर टिप्पणी की जिसमे वह अर्नब के इस तरह के इंटरव्यू को स्क्रिप्टेड कहा. और कुछ ने इसकी प्रशंसा की. और कुछ ने चुटकी भरी और मज़ाक किया.

Comments

comments