तो इस वजह से करते है मर्द अपने से बड़ी उम्र की महिलाओ को पसंद ..!! #सबसे बड़ा खुलासा

1
6027

पुरानी शराब की तरह जैसे जैसे महिलाओ की उम्र बढती जाती है वोह और ज्यादा परिपक्व, मजबूत और समझदार  होती चली जाती है और यही तो मर्द पसंद करते है एक  ऐसा मजबूत स्तम्भ जो उन्हें संभाल भी सके और जिस से वोह हमेशा बधे भी रहे.

चलिए इसे दुसरे नज़रिए से देखने की कोशिश करते है, मर्द अपने लिए एक ऐसा साथी तलाश करते है जो या तो उनके बराबर का हो या उनसे ज्यादा मजबूत हो, के अगर कभी ज़रुरत पड़े तो उनकी साथी उन्हें सम्भाल सके और गिरने ना दे.

आइये आपको बताते है वोह 10 बड़े कारण जिस वजह से मर्द अपने से बड़ी उम्र की महिलाओ से इश्क फरमाते है ;

  1. स्वतंत्रता – आज़ादी – होनहार

 

source
source

ऐसी महिलाये मर्दों को आज़ादी देती है के वोह अपनी जिंदगी को अपने तरीके से जी सके, वोह अपने इस रिश्ते को ज्यादा समझदारी से निभाती है, निर्णय चाहे एक छोटी डेट का हो या संतान उत्पत्ति का वोह काफी परिपक्व सोच के साथ सामने आती है, जिससे मर्द को हौसला भी मिलता है सकून भी .

  1. वोह तजुर्बेकार होती है !

 

source
source

बिस्तर हो या जिंदगी की कशमकश वोह हर तरह से तैयार रहती है, क्युकी उन्हें पता होता है के के उन्हें अब आगे क्या करना है, यही तजुर्बा तो उनकी ताकत है और मर्द की कमजोरी जिस वजह से वोह उनके पास खीचा चला जाता है .

  1. उनके पास होता है ज़बरदस्त आत्मविश्वास

source
source

अधिक उम्र की औरतो के पास खोने को कुछ खास नहीं होता, आप कह सकते है के उनके मन से डर निकल चूका होता है, वोह अगर चाहे तो कसी भी मर्द को घुटनों पर ला कर खड़ा कर सकती है, अगर ऐसी महिला किसी मर्द से प्रेम करती है तो वोह सीधे जा कर उसे प्रोपोज़ करती है और अपनी अदा से उसे बाध्य कर देती है के वोह भी उन्हें चाहने लगे. इसी आत्मविश्वास में मर्द दीवाने होते है .

  1. मर्द ढूँढ़ते है एक परिपक्व चेहरा

source
source

ऐसी महिलाये दिखने में बेहद शालीन, मजबूत और एक elegant लगती है, उनका यही परिपक्वता वाला लुक मर्दों को उनका दीवाना बना देता है .

  1. उन्हें पता होता है के उन्हें क्या करना है, उनकी यही समझदारी उनकी ताकत होती है .

source
source

ऐसी महिलाये अपने जीवन में किस चीज़ को कितनी तवज्जो देनी है जानती है, उनकी जिंदगी में उन्हें यह पता होता है के पहले क्या करना है – उसके बाद क्या और उसके बाद क्या , यह एक तरह का समझदारी वाला वोह निर्णय है जो हर मर्द अपने जीवनसाथी में तलाशता है .

  1. चेहरा नहीं मजबूती मायने रखती है

source
source

ऐसी महिलाये अक्सर अन्दर से ज्यादा मजबूत और अपने जीवन में ज्यादा स्टेबल होती है , चेहरा यहाँ मायने नहीं रखता सोच रखती है , जैसा की हमने पहले भी बताया है के हर मर्द अपने लिए एक मजबूत कन्धा ढूँढता है के अगर कभी उसे ज़रुरत हो तो उसका साथी मजबूती के साथ उसका हाथ थम के रखे और उसे उस मसीबत और बुरे वक्त से निकलने में मदद करे .

  1. ऐसी महिलाये कम बोलना पसंद करती है

source
source

यह सबसे बड़ी खूबी है जिसे मर्द पसंद करते है, ऐसा साथी जो उन्हें सुने , उनकी मुश्किलों को समझे, ना की हर वक्त उन्हें सुनाता रहे . दुसरे शब्दों में कहे तो मर्दों को रेडियो नहीं माइक्रोफोन ज्यादा पसंद होता है .

  1. पार्टी में चार चाँद लगाना

source
source

अगर मर्द किसी बड़ी उम्र की महिला के साथ डेट करते है या पार्टी करते है तो उन्हें इस बात का अहसास बखूबी रहता है के इस पार्टी के बाद या पार्टी के दौरान जो भी होगा उसका बोझ सिर्फ मर्द के कंधो पर नहीं आएगा, हालाकि इसका मतलब एक दुसरे की बाहों में झूलने से लेकर भविष्य की बेहतर प्लानिंग से आगे बढ़ता हुआ शराब के नशे में चूर होते हुए पलंग तक जा सकता है पर जो भी हो वोह यह लम्हा आपकी जिंदगी में चार चाँद लगा ही जाता है .

  1. आर्थिक रूप से मजबूत

source
source

ऐसी महिलाये आर्थिक रूप से मजबूत होती है जो मर्दों को यह अहसास दिलाती है के उनका साथ मर्दों को और भी ज्यादा मजबूत बना देगा .

  1. वोह आपकी जिन्दी में ज्यादा अडचने नहीं डालती

 

source
source

परिपक्व महिलाये जानती है के आपको आपकी जॉब में किस किस तरह की ज़िम्मेदारी उठानी पड़ती है, वोह यह भी समझती है के कब आप स्ट्रेस में होंगे और कब आपको रिलैक्स की ज़रुरत है, इसलिए वोह आपको आपकी जिंदगी में पूरा स्पेस देती है जिस से आप अपना काम और अपनी जिंदगी बेहतर ढंग से जी सके.

तो अब आपको क्या लगता है, के आपको किस तरह का जीवनसाथी चाहिए ..? कमेंट बॉक्स में answer जरूर करे …..

Comments

comments

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here