#THEGREATKHALIRETURNS

 

खली ने ले लिया है अपना बदला, टूटे पत्तो के तरह उधेड़ कर रख दिया ब्रोडी स्टील और उस के गुर्गो को , दिखा दिया खली ने दुनिया को अपना रोद्र रूप, शेर की दहाड़ और अपनी भुजाओ का बल .

खली, ने लगा दी है अपनी जिंदगी दाव पर, साइन कर दिया है डेथ कांट्रेक्ट

रविवार रात, जब खली और ब्रोडी स्टील के बीच मुकाबला शुरू हुआ, सभी के दिल की धडकने बढ़ी हुई थी , कुकी पिछली fight में ब्रोडी स्टील ने धोखा किया था, जिस के परिणाम स्वरुप खली घायल हो गये थे और फिर बाद में उन्हें ICU में भर्ती कराना पड़ा था.

फाइट के दोरान खली को आयी सिर में चोट, ICU में भर्ती

पर रविवार की रात खली तैयार थे, उनमे गुस्सा भरा था, आँखों में अंगारे थे, और यह तो तह था के उनके इस तेज़ का सामना कोई भी नही सकता , फिर वही हुआ भी , खली ने उधेड़ डाला कनाडा के ब्रोडी स्टील को और याद दिला दी उसे अपनी नानी की , अब यह तो तह हो गया के जिस तरह ब्रोडी स्टील ने अपनी अकड़ में खली को ललकारा था ऐसा आइन्दा वोह कभी करने की जुर्रत नही करेगा .

खली और ब्रोडी स्टील की फाइट का असली विडियो

ब्रोडी स्टील – मैक्स – अपोलो – इन तीनो पर भारी पड़े अपने खली और वोह भी अकेले, घायल खली ने कहा था – कुर्सी का बदला कुर्सी , खून का बदला खून . बस हुआ वही – करा वही जैसा खली ने कहा था , उठाई कुर्सी और पेल दिया तीनो को, दिखा दी तीनो को उनकी औकाद , तीनो ज़मीन पर थे, खली के पैरो में , चाट रहे थे धुल .

खली की इस fight का विडियो देखे ;

https://www.youtube.com/watch?v=r-lCKAuZctw

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here