खली ने किया अपने “KISS” को ले कर नया खुलासा …!!

0
742

खली ने अपने kiss को ले कर एक सनसनीखेज खुलासा किया है …

दिलीप सिंह राणा उर्फ़ खली ने अपने WWE के किसिंग सीन को ले कर किया है एक बहुत चौकाने वाला खुलासा .

source
source

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए गये एक इंटरव्यू में खली ने बताया जब उनकी पत्नी ने उन्हें किसी और के साथ kiss करते हुए देखा तो उन्हें वोह अच्छा नहीं लगा और उन्होंने खली को तुरंत घर वापिस आने की सलाह दे डाली .

source
source

खली की इस बात से यही लगता है के खली ने जब दूसरी महिला को kiss किया तो यह बात उनकी पत्नी को इतनी ज्यादा बुरी लगी के वोह अपने अन्दर की भावनाओ को बाहर आने से रोक नहीं पाई और खली को तुरत घर वापिस आने को ले कर बाध्य करने लगी.

खली के अनुसार उन्हें अपनी पत्नी से यह सुनने को मिला के वोह जितना जल्दी हो सकता है अपने घर वापिस आ जाये.

खली कहते है के वोह जो भी काम करते है वोह पूरी निष्ठा और पूरे मन से करते है, वोह kiss भी उसी निष्ठा के चलते उन्होंने किया था , और वोह वोह अपना काम करते हुए ना ही शरमाते है ना ही घबराते है .

 

खली इस बात को इस तरह समझाने की कोशिश करते है के जो भी उस दौरान हुआ वोह उनके काम का हिस्सा था , उन्होंने जो भी किया उसमे उनकी मंशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ में खरा उतरने के अलावा कुछ और नहीं थी, पर इस बात ने कही न कही उनके अपनों को थोड़ी ठेस तो पहुचाई ही .

खली बताते है के उन्होंने पुलिस की नौकरी भी, मजदूरी भी की और अब WWE , इन तीनो ही कामो को मैने पूरी तरह से दिल लगा के किया . और वोह kiss स्टंट भी मेरे काम के प्रति मेरी निष्ठा को ही दर्शाता है .

 

हालाकि यह कहना मुश्किल है के खली के इस उतर को उनके परिवार ने किस तरह लिया होगा …

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here