#WWE – कविता देवी ने फिरंगी फाइटर को पटक पटक कर मारा – देखे फाइट

0
909

कविता देवी ने जब से WWE में कदम रखा है, तब से ले कर अब तक वोह अपना लोहा सब महिला फाइटर को मनवा चुकी है, इस देसी फाइटर का तरीका भी कुछ अलग नज़र आता है. कविता देवी की ड्रेस भी कुछ अलग हथकर है, अक्सर उन्हें पटियाला सूट ही फाइटिंग करते देखा जाता है.

 

इस विडिओ में वोह फाइट कर रही है फिरंगी फाइटर के साथ जिसका नाम है डकोटा कई (Dakota Kai), और आप इस विडियो में देख सकते है के कविता देवी ‘डकोटा कई’ पर हर तरह से भरी पड़ रही है.

 

आपको यहाँ यह भी पता होना चाहिए के कविता देवी भारतीय मूल की पहली WWE महिला फाइटर है.

 

हम आपको यह भी बता दे के Dakota Kai के साथ यह जो फाइट कविता देवी ने की थी उसमे कविता को हार का मुह देखना पड़ा था. कविता देवी की हर के पीछे जो सबसे बड़ा कारण रहा वोह यह था के उन्हें अभी इस तरह की फाइटिंग लड़ने का तजुर्बा नहीं है, कविता के पास ताकत है, हुनर है, पर तजुर्बा नहीं है. वही दूसरी तरफ Dakoti के पास कविता जितनी ताकत तो नहीं थी, पर फुर्ती और तजुर्बे में वोह कविता से कही ज्यादा आगे दिखाई दे रही है.

 

तजुर्बा और तेज़ी, यही कमी खली की फाइट में भी दिखाई देती है जिस वजह से उन्होंने भी कई बार हार का मुह देखा है, खली ने भी जिस तरह WWE में अपना आगाज़ किया था, वोह बेहद रोमांचक था, जब उन्होंने रिंग में अपने एक ही वार से अंडरटेकर को ढेर कर दिया था.

 

निचे देखिये कविता देवी की इस रोमांचक फाइट का विडियो –

 

काश दंगल वाले आमिर खान हमारी इस कविता को भी ट्रेनिंग देने आ जाये तो बात ही कुछ और हो और हम भी यह कह सके – ‘म्हारी छोरिया भी छोरो से कम से के’

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here