इस बार बांग्लादेश ने हद पार कर दी !

1
480

बांग्लादेश क्रिकेट जगत में वही मुकाम रखता है जो बॉलीवुड में कमाल राशिद खान (KRK), पर इस बार बांग्लादेश सभी हदे पार कर चूका है . जी हां एक बांग्लादेशी फैन ने फोटोशॉप के जरिये बांग्लादेशी तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद के हाथ में भारतीय कप्तान एमएस धोनी का कटा हुआ सिर पकड़ा दिया है।

इससे पहले भी बांग्लादेशी समर्थक इस तरह की हरकतें करते रहे हैं। पिछले साल भारत-बांग्लादेश वनडे सीरीज के दौरान प्रथम ओलो ने एक तस्वीर जारी की थी जिसमें भारतीय टीम के स्टार्स के सिर अध मुंडे नज़र आ रहे थे।

Source

एशिया कप टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में रविवार को बांग्लादेश से भिड़ेगी जिसने दिग्गजों को पछाड़कर यहां तक का सफर तय किया है। कल शाम 7 बजे भारत और बांग्लादेश के बीच एशिया कप 2016 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

पर जिस तरह बांग्लादेश के क्रिकेट फेंस अपनी इन छोटी हरकतों से अपना और बांग्लादेश का मुह काला करवाए फिरते है तो उन्हें हम इतना ही कहना चाहते है ” गेंद और बल्ले के गेम को गेंद और बल्ले से ही खेलो तो अच्छा , फोटोशोप फोटोशोप खेलो गए तो कंचे मुह से निकलेगे ”

हलाकि भारतीय टीम इतनी सभ्य है के वोह बांग्लादेश को उनकी इस हरकत का जवाब मैदान में आराम से देगी और उन्हें दिखा देगी उनकी असली जगह .

पर भारतीय क्रिकेट फेंस शायद मैच से पहले बांग्लादेश को इसका जवाब सोशल मीडिया में दे ही दे , उन्ही की जुबान में .

Comments

comments

1 COMMENT

Comments are closed.