ऐसे करे दूर दरिद्रता

दूर करे जीवन से अंधकार ....

0
445

वैसे तो हम किसी भी तरह के अन्धविश्वास पर विश्वर करते नही, पर हां आपको इनके बारे में बताना अपना फ़र्ज़ जरुर समझते है । कहा जाता है के पुरातन काल में लोग काली विद्या में विश्वास रखते थे, जब वह सीधे रस्ते से अपना काम नही सफल कर पाते थे थे तो वह दूसरी राह चल पड़ते थे, वह राह थी काले जादू की ।

हलाकि काले जादू के बारे में यही कहा जा सकता है के यह इंसान के अंदर नकारात्मक ऊर्जा को इतना बढ़ा देती है के वह खुद्द ही घने अंधकार में खोता चला जाता है । ये नकारात्मक ऊर्जा इतनी खतरनाक होती है के घर के सभी लगे पेड़ पोधे सूख जाते है, पालतू पशु या तो घर छोड़ भाग जाते है या बीमार हो मर जाते है ।

कुछ लोग काले जादू को बुरा नही मानते अगर वह इसको किसी बुरी आत्मा या बुरे इंसान के ऊपर करे तो।

हलाकि काले जादू का कोई परमाण नही, के यह है भी या नही ।

पर जो इस पर विश्वास करते है वह इसे साक्षात् मानते है । पर कुछ उपायों को काले जादू के उपायों की तरह देखना गलत होगा , काला जादू पॉजिटिव उर्जा नही देता, अत: पॉजिटिव उर्जा प्रदान करने वाले मन्त्र उपाए कहलाये जाते है, और किसी को नुकसान पहुचने वाले मंत टोने-टोटके कहलाये जाते है .

कहते है अगर किसी को पैसो की दिक्कत हो जाये तो एक घड़े में पानी भर के उस में राइ के पत्ते डाल इस जल पर मन्त्र पढ़ जिस भी व्यक्ति को स्नान कराया जायेगा उसकी दरिद्रता दूर हो जायेगी और सारे रोग त्याग वो स्वस्थ भी हो जायेगा ।

हलाकि लाल किताब भी कुछ ऐसे ही उपाय बताती है, छोटे और अचूक । जिन्हें कभी न कभी आपने जरुर अपनाया भी होगा, लाल किताब एक बेहद शक्तिशाली किताब है जो नायब उपायों को सुझाती है .

Comments

comments