Goku vs Shaktimaan ; सदी की सबसे बड़ी जंग !!

0
1229

Goku vs Shaktimaan

 

आपने आज से पहले कभी इस फाइट के बारे में सोचा भी नही होगा , क्युकी इन दो किरदारों का आपस में कोई भी कनेक्शन नही, पर कनेक्शन बनाने में कौन सा देर लगती है . दुनिया में काफी ऐसे खुराफाती दिमाग है जो हर दिन नई नई तिकड़म लड़ाते रहते है , इन्ही में से एक खुराफाती दिमाग ने लड़ाया यह आईडिया और करवा दी इन दोनों सुपर हीरो की जंग .

 

हुआ यु के गोकू अपनी फाइटिंग की प्रैक्टिस कर रहा था, वोह अपनी ट्रेनिंग में इतना ज्यादा डूब चूका था के उसे समय का पता ही नही चला, गोकू को तभी अचानक से बड़े जोरो की प्यास लग जाती है , पर गोकू को अपने ट्रेनिंग कैंप में बहुत ढूँढने के बाद भी पानी का एक घुट भी नसीब नही होता.

goku 1

गोकू हर जगह पानी की तालाश करता है ट्रेनिंग कैंप में, पर पानी ना मिल पाने की सूरत में गोकू को गुस्सा आना शुरू हो जाता है, और यह तो हम सभी जानते है के जब गोकू को गुस्सा आता है तो क्या होता है .

goku 2

 

गोकू निर्णय लेता है के कही बाहर जा कर ही पानी पिएगा, क्युकी ट्रेनिंग कैंप में तो पानी है नहीं, बस गोकू निकल जाता है बाज़ार में पानी की तलाश में .

 

बाज़ार में गोकू को एक स्टोर दिखाई देता है जहा उसे पानी मिल सकता है, गोकू गुर्रा के बोलता है के उसे पानी चाहिए, स्टोर का मालिक दुकान से बाहर आता है .

 

जैसे ही स्टोर का मालिक बाहर आता है, तो देखता है के सामने गोकू है, वोह बेहद खुश हो जाता है क्युकी गोकू उस का सपर हीरो है .

 

स्टोर का मालिक गोकू को कोल्ड ड्रिंक ऑफर करता है , और कई तरह की कोल्ड ड्रिंक के नाम गिनवाता है, और यह आग्रह करता है के गोकू अपनी पसंद की कोल्ड बताए, ताकि वोह गोकू की फरमाइश पूरी कर सके .

 

यहा पर गोकू का गुस्सा बढ़ जाता है .

 

गोकू स्टोर मालिक से कहता है के कोई सी भी पिला दो और जल्दी करो .

 

स्टोर मालिक कहता है नही, मैं ऐसे ही आपको कुछ नही पिलाऊंगा, आप मेरे सुपर हीरो हो , आप जो फरमाइश करोगे वही कोल्ड ड्रिंक आपको पीने को दूंगा .

goku 3

यह पर गोकू का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुच जाता है, क्युकी स्टोर का मालिक उसे जल्दी से कुछ पीने को दे नही रहा होता है और बातों पर बाते किये जा रहा होता है और गुस्से में गोकू स्टोर मालिक की चटनी बनाने की धमकी देता है .

 

स्टोर मालिक को ये पता होता है के गुस्से में गोकू कुछ भी कर सकता है, और अब उसका बचना मुश्किल है .

 

तब स्टोर मालिक, शक्तिमान को आवाज़ देता है …

 

शक्तिमान गंगाधर के रूप में अपना काम कर रहा होता है , और स्टोर मालिक के आवाज़ जैसे ही उसके कानो में पहुचती है उसी समय गंगाधर शक्तिमान का रूप धर स्टोर मालिक की रक्षा के लिए पहुच जाता है …

gangadhar

अब शुरू होती है गोकू और शक्तिमान के बीच की जंग …..

 

देखिये यह रोमांचक विडियो और जानिए सदी के इन दो सबसे बड़े सुपर हेरोज़ में जब हुई जंग तो कौन जीता कौन हारा  …..

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here