gaurav tiwari - Indian Paranormal Society - death mystery (3)
source

बीते गुरुवार सुबह 11 बजे जब गौरव बाथरूम में थे तभी अचानक एक ज़ोरदार आवाज़ आई, घरवाले बाथरूम की तरह भागे, उन्होंने गौरव को फर्श पर गिरे हुए पाया, गौरव को आनन फानन में अस्पताल ले कर जाया गया, जहा उनकी मौत हो गयी .

दिल्ली पुलिस को यह खुदख़ुशी का मामला लग रहा है . पर गौरव की मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मालूम चल पायेगी.

गौरव की गर्दन पर एक काला निशान भी मिला है .

gaurav tiwari - Indian Paranormal Society - death mystery (4)
source

गौरव कई टीवी शो में भूत प्रेतों आत्माओ के होने ना होने के दावे पर एक एक्सपर्ट की तरह काम भी कर चुके है, उन्हें इस तरह के सब्जेक्ट में गहरी रूचि थी, और अक्सर वोह इस तरह की जगहों पर, जिन्हें भूतहा कहा जाता है, जाते थे . कहा जा रहा है के गौरव अब तक ऐसी 6000 जगहों पर जा चुके थे.

source
source

गौरव के पास इस काम के लिए अपनी पूरी टीम थी, खास तरह के उपकरण थे जिनसे वोह भूतो, प्रेतों की छानबीन अपने तरीके से किया करते थे.

gaurav tiwari - Indian Paranormal Society - death mystery (6)
source

गौर करने वाली बात यहाँ यह भी है के, ‘गौरव ने कुछ दिन पहले अपनी पत्नी को बताया था कि कोई बुरी ताकत उन्हें अपनी ओर खींच रही है, जिस पर उनका कंट्रोल नहीं है’

source
source

तो इसका मतलब कही यह तो नहीं के गौरव को अपनी मौत का अहसास कुछ समय पहले से ही हो गया था ..?

source
source

गौरव ने ही अब तक का सबसे बड़ा हॉरर शो ‘हॉंटेड ऑस्‍ट्रेलिया’ आयोजित किया था. गौरव कई हॉरर फिल्‍मों में बतौर सलाहकार काम कर चुके थे. गौरव हाल में एक हॉलीवुड फिल्‍म के प्रजोक्‍ट पर काम कर रहे थे.

gaurav tiwari - Indian Paranormal Society - death mystery (1)
source

मगर सोशल मीडिया साईट पर गौरव का एक विडियो सामने आया है जिसमे वोह भूतो से बातें करते नज़र आ रहे है …

यह एक पेचीदा पहेली है ..?

source
source

इस विडियो मे यह भी दिखाया गया है के गौरव ने अपने कैमरे में एक अनचाहे साये को कैद किया …जिसके बारे में वोह अपनी टीम के साथ discussion भी कर रहे है .

source
source

बात चाहे जो भी हो, पर गौरव की मौत जितनी आसान दिख रही है उतनी लग नहीं रही ..

देखे वोह विडियो जिसमे गौरव भूतो से बात कर रहे है;

गौरव द्वारा फिल्माए गए कुछ और भी विडियो देखिये जिसमे वोह भूत-प्रेतों को ख्जते हुए जा पहुचे कुछ ऐसी जगहों पर जहा जाना आम इन्सान के बस में नहीं, क्युकी हर किसी के डर की एक सीमा होती है और शायद गौरव यह सीमा लाँघ चुके थे ;

विडियो 2 

विडियो 3 

विडियो 4

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here