KAPIL SHARMA SHOW TEAM
source

कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर और चन्दन परभाकर के बीच कोई झगडा नहीं हुआ है, यह तीनो मिल कर हमारा ‘April fool’ बना रहे है, यह हमारा मानना है और हमारी इस सोच के पीछे वजह भी ठोस है !!!

 

क्या आपको नहीं लगता जो भी कपिल और उनकी टीम के बीच चल रहा है, यह एक सोची समझी प्लानिंग के तहत किया जा रहा है, और हर दिन इस घटनाक्रम में एक नया पहलु आ कर जुड़ जाता है, जैसे के ताश के गेम में एक मंझा हुआ खिलाडी अपने सभी पत्ते एक साथ ना खोल कर धीरे धीरे खेल पर अपनी पकड़ मजबूत करता है, उसी तरह TRP के खेल का आज का सबसे बड़ा खिलाडी कपिल शर्मा, अपने शो ‘The Kapil sharma show’ को TRP की नयी बुलन्दियो पर ले कर जाने के लिए यह पूरा खेल रच बेठा है , और सभी जनता जनार्दन को ठीक उसी तरह अपनी उंगलियो पर नचा रहा है जैसे एक धुरंधर पतंगबाज किसी पतंग को अपनी इच्छा अनुसार नचाता है.

Kapil Sharma & Chandan Prabhakar
source

हालाकि, इस बात को साबित करने के लिए को पुख्ता प्रमाण नहीं , पर जिस तरह से यह पूरा घटनाक्रम हुआ, और जैसे धीरे धीरे इसमें तीव्र मोड़ आते चले गए, इसमें कही न कही शक की सुई इस बात पर इशारा करती है के यह सब PLANNED है और अप्रैल फूल दिवस पर यह सब साथी एक साथ आकर खड़े हो जायेगे, और जनता को यह बतायेगे के ‘देखो हमने आप सभी को अप्रैल फूल बना दिया – और एक बार फिर कपिल इस स्क्रिप्ट का क्रेडिट खुद ले कर इंडस्ट्री में अपने कद को और ऊचा कर लेंगे’ और वही उनके चिरपरिचित प्र्तिद्वान्धी गोविंदा के भतीजे कृष्णा हाथ मलते नज़र आयेगे.

कपिल बना राहे है April Fool

Kapil Sharma and sunil grover
Source

कपिल एक समझदार इन्सान है, हमे नहीं लगता के वोह प्लेन मैं ऐसी हरकत करेगे के अपने इतने करीबी साथी(सुनील ग्रोवर) को जूते से मारे और भद्दी भद्दी गलिया दे, या अपनी टीम को खाना खाने से रोके, यह उनकी वही टीम है जो उनके साथ उनके बुरे दिनों में भी साथ थी, हम सभी यह अच्छे से जानते है के चंदू(चन्दन परभाकर) और कपिल का साथ कितना पुराना है और इन लोगो के साथ कपिल इस तरह का बर्ताव करे और वोह भी इतने लोगो के सामने यह थोडा अटपटा लगता है, और यह भी संदेह उत्पन्न करता है बल्कि यह सबसे बड़ी बात है की कपिल ने यह सब प्लेन में उस समय किया जब के वह आम पब्लिक से चारो और से घिरे हुए थे, इससे कपिल को यह फायदा हुआ के उनके इस नाटक को (जो की हमे लगता है) पूरी हवा मिले, गवाह मिले और मामला आग से निकलते हुए धुए की तरह चारो तरफ फेल जाये.

 

अब आप भी हमारी इंतज़ार कीजिये 1 अप्रैल का जब , कपिल और उनके पूरी टीम हम सभी के समक्ष आकर खडी हो जाएगी और जोर से चिल्ला कर हम सभी को अप्रैल फूल दिवस कहेगी, और हम सभी के चेहरों पर फिर से रौनक लौट आएगी. 

 

यह भी पढ़े - 
1. नवरात्रि के पहले दिन होती है मां शैलपुत्री की आराधना
2. नवरात्री के दुसरे दिन करे माँ दुर्गा के ब्रह्मचारिणी रूप की पूजा
3. नवरात्री के तीसरे दिन करे माँ चंद्रघंटा की उपासना
4. नवरात्री के चौथे दिन होती है माँ कुष्मांडा की उपासना
5. नवरात्री के पाचवे दिन करे माँ स्कंदमाता की आराधना
6. नवरात्री के छटे दिन करे माँ कात्यायनी की आराधना
7. नवरात्री के सातवे दिन करे माँ कालरात्रि की आराधना
8. नवरात्री के आठवे दिन करे माँ महागौरी की आराधना
9. नवरात्री के नौवे दिन करे माँ सिद्धिदात्री की साधना

Comments

comments

17 COMMENTS

  1. Wah kapil bhaiya kya game khelo ho, sabhi ko baba ji ka thullu de dala. Aur hum log sochte rhe ke yeh jhagda sach me ho raha hai.

  2. Waise likhne wale ne bhi gazab ki soch nikal ke poori kahani ko hi mod daala, jise hum chana samajh rahe the woh to papita nikla. Shak to tabhi ho gya tha jab news me yeh padha tha ke tum daru ki poori bottle pee chuke the

  3. Doctor gulati aap bhi is nautanki me shamil ho, hum to aapko pyar karna shuru kar diye the maharaj ….ab hum april fool nahi banege .

  4. Aapki baat maanne ka man bhi karta hai aur nahi bhi, par aapki is post ne dimag hila daala sarkar

  5. Socha jaye to is post me kuch bhi galat nahi likha hai, jo bhi likha hai us par vishwas krne ka man karta hai.

  6. और हम इस झगडे को असली मान अपना दिमाग खराब कर रहे थे

  7. May be you are right, kapil is making all of us fool and if really its a scripted one ,than it’s one amongst their one of the best act

LEAVE A REPLY