दाऊद इब्राहिम; अब एक दर्दनाक मौत मरने वाला है ? पढ़े पूरी रिपोर्ट

Judgement Day...

0
450

भारत का सबसे बड़ा गुनेहगार अब अपनी मौत मरने जा रहा है ऐसा कहना है मीडिया रिपोर्ट का . अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम जिसके नाम से कभी मुंबई कापता था अब चल फिर भी नही पा रहा है , क्या यही तड़पती हुई मौत है उसके गुनाहों की सज़ा ?

सीएनएन-न्यूज 18 के हवाले से जो न्यूज़ आ रही है उस पता चलता है के दाऊद इब्राहिम को गैंगरीन हो गया, बीपी और शुगर के चलते दाऊद के पैरों में खून का प्रवाह बाधित होने लगा था और पैरों के टिशू डेड होने लगे, इसी वजह से जहर उसके शरीर में फैल गया है जिससे उसकी जान भी जा सकती है.

रिपोर्ट के अनुसार दाऊद की हालत इतनी ख़राब है के जल्द ही उनके पास दाऊद का पैर काटने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचेगा.

रिपोर्ट के मुताबिक कराची शहर में ही दाऊद का इलाज करने की कोशिश की जा रही है, और तो और दाऊद का इलाज सेना के डॉक्टर करेंगे. यह यह बात भी सोचने लायक है के आखिर सेना दाऊद का इलाज क्यों करने को मान गयी, क्या पाकिस्तानी सेना और दाऊद के बीच नेक्सस है ?

आपको एक बार फिर बता दे की दाऊद मुंबई बम धमाकों का मुख्य आरोपी है, मुंबई में 1993 में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों में 257 लोगों की मौत हो गई थी और 700 से ज्यादा लोग घायल हुए थे. तभी से दाऊद पाकिस्तान में छुप के बता है और वही से अपना कारोबार चलाता है, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियादाद से उसके पारिवारिक रिश्ते भी है .

 

Comments

comments