Brock Lesnar – की जिंदगी के राज़

0
1983

Brock Lesnar; जिंदगी इनकी किसी फिल्म स्टोरी से कम नही

 

Brock Lesnar का पूरा नाम Brock Edward Lesnar है , 12 जुलाई 1977 को इनका जनम हुआ , अमेरिकी प्रोफेशनल रेसलर है, और martial आर्ट्स में भी माहिर है. Brock Lesnar पहले ऐसे रेसलर है जिसने जीती है wwe चैंपियनशिप, ufc चैंपियनशिप और NCAA चैंपियनशिप .

lesnar-high-school1-600x400

इन्हें रिंग में देखते के साथ ही इनके पर्तिद्वंदी के पसीने छूट जाते है, रिंग में यह किसी राक्षस से कम नज़र नही आते, इनकी ताकत अद्भुत है, इनका जीत के कुछ भी कर गुजरने वाला रवैया बेहद भयानक है . ज्यादातर ये रिंग में अपने मेनेजर पॉल हेमन के साथ नज़र आये, जो हर फाइट में इनकी मदद करता रहा, प्रत्यक्ष और अपर्त्यक्ष तौर पर , जिसे ठीक नही तहराया जा सकता .

CWtlH7jUAAA6Xen

Brock Lesnar की शादी हुई है Rena Marlette Lesnar से जो एक अमेरिकी मॉडल, एक्ट्रेस और एक रिटायर्ड रेसलर भी है, रीना का जनम 8 अगस्त 1967 को हुआ, रीना को दुनिया Sable के नाम से ज्यादा जानती है . Brock Lesnar के दो बच्चे है Turk और Duke .

BROCK

brocklesnar-sablebrocklesnar-renamero Alistair Overeem vs Brock Lesnar

Brock Lesnar के एक और बेटा है जिसका नाम है luke और एक बेटी भी जिसका नाम है Mya उनकी गर्लफ्रेंड Nicole से.

WWE के दोरान Brock Lesnar ने एक बुरी लत लगा ली, शराब और पैन किलर्स. कहा जाता है के वोह रोज लगभग एक बोतल वोडका पीने लगे और बहुत ज्यादा पैन्किल्लेर्स लेने लगे, ताकि वोह उस दर्द से निजाद पाए जो उन्हें उनकी फाइट्स के दोरान होता था. यह वाकई उन के लिए एक बुरा दौर था.

2001 में उनके पुलिस ने पकड़ लिया एक तारक की स्टेरॉयड लेने के लिए, हलाकि बाद में ये पाया गया के वोह किसी था का लीगल स्तिरोइड था, जिसे उनका वकील ग्रोथ विटामिन बताता है .

brock-high

मिला जुला के Brock Lesnar का कार्रेअर विवादों में रहा है और उनकी इमेज भी लोगो की नजरो मैं उतनी अच्छी नही जितना प्यार जॉन सीना और इज्जत अंडरटेकर को मिली हुई है.

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here