Batman v Superman : फाइनल ट्रेलर रिलीज़ – विडियो दखे

अब होगी जंग ...

1
590

बैटमैन vs सुपरमैन ; इस मूवी का हिंदुस्तान मैं भी सभी को इंतज़ार है, अब तक जो भी इस मूवी के ट्रेलर रिलीज़ हुए है वोह सभी लाखो लोग देख चुके है इंडिया में भी, और सभी ने इस मूवी की बहुत सराहना भी की है .

बैटमैन जो सिर्फ एक इन्सान है, भीड़ जाता है इस लोहे के शरीर वाले हीरो सुपरमैन से. सुपरमैन तब दंग रह जाता है जब वोह यह देखता है के बैटमैन के पास भी अब वोह ही शक्ति है जो उस के पास है . जी है अब बैटमैन भी साइंस के दम पर बन चूका है सुपरमैन की ही तरह ताकतवर.

इन दोनों को इस तरह एक दुसरे से लड़ना, कोई इत्तेफाक नही लगता, लगता है के कोई सुपेर्विल्लियन इन दोनों को मोहरों की तरह इस्तेमान कर रहा हो, और ये दोनों ही इस साजिश से बेखबर हो, हलाकि इस मूवी के अब तक आये ट्रेलर को देख कर यही लगता है के बैटमैन के दिल मैं सुपरमैन को ले कर नफरत ही नफरत भरी हुई है .

बैटमैन अब वोह हर कोशिश करता नज़र आया रहा है जिस से वोह खुद को इस काबिल बनाये के मुकाबला कर के हर सके सुपरमैन को, हलाकि सुपरमैन को हराने के लिए क्रिप्तों पत्थर ही काफी है, पर जब दो सुपर हीरो टकराते है तो जीत उसी की होती है जिस की भुजाओ में साहस हो, देखता है के जब यह मूवी रिलीज़ होगी जो लोग इस मूवी को किस तरह से लेते है, हलाकि देखने वाली बात होगी बैटमैन की वोह कोशिशे जो उन्हें बदलगी, जिस से वोह टकरा सके सुपरमैन नाम के महामानव से .

अब इस मूवी का लास्ट ट्रेलर रिलीज़ किया गया है, जो इस मूवी के लिए लोगो के रोमांच को और भी ज्यादा बढ़ा देता है, विडियो देखे ;

Comments

comments

1 COMMENT

Comments are closed.