दूसरी दुनिया से आए थे ये लोग

0
3615

पृथ्वी, हमारा ग्रह, हमारा घर. पर अपने इस घर के बारे में हम जानते ही कितना है . क्या हमारे साथ कोई दूसरी दुनिया से आए हुए लोग भी रहते है पृथ्वी पर. ये एक ऐसा प्रश्न है जिसका सही सही उतर किसी के भी पास नही, ना इस का उत्तर हां है ना इसका उत्तर ना है, क्युकी दोनों में ही सबूतों का आभाव है, पर तब क्या हो जब कोई इस बात का सबूत सामने ले कर आ जाये के हमारी पृथ्वी पर दुसे ग्रह से आकर लोग रहते थे या शायद अभी भी है .

कभी सोचा है आपने के आपके साथ काम करने वाला शख्स अक्सर कुछ बहकी बहकी अजीब से हरकते करता है, शायद ऐसा ही कुछ आपका पड़ोसी, या आपके साथ सफ़र करने वाला को यात्री, या कोई राह चलता राहगीर..? क्यों आपको कभी कभी इन सब का स्वाभाव अजीब लगता है..? कारण वोह हो सकता है जो आप अभी सोच रहे है, ये एलियन भी हो सकते है, कोण जाने असलियत क्या है ?

एलियंस को ले कर लोगो में तरह तरह के भरम है, कुछ लोगो का मानना है के उन्होंने एलियंस को देखा है, कुछ तो ये भी कहते है के एलियंस उन्हें उठा के ले गये थे, उनपर कुछ रिसर्च की फिर वापिस छोड़ गये. कहानिया सच तब लगने लगती है जब उन्हें सबूतों का साथ मिल जाये.

अब जब भी रस्ते में हो या ऑफिस में अपने आस पास के लोगो को जरा गौर से दिखेगा कहि वोह कोई एलियन तो नही, हो भी सकते है. कहना वाकई मुश्किल है, या हो सकता है आपका जूनियर कोई एलियन हो या आपका बॉस. हो भी सकता है ?

ऐसा ही एक विडियो हम आपके लिए ले कर आये है जो इस बात की पुहती तो नही करता पर हाँ जो भी इस विडियो में दिखाया गया है उसको आसानी ने नाकारा नही जा सकता, विडियो देखे ;

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here