देश के गद्दारों को, गोली मारो सारो को; ABVP

0
181
ABVP PROTEST MARCH AGAINST JNU CONTROVERSY

JNU में भारत विरोधी नारों को ले लेकर एबीवीपी में काफी रोष है , और इसी रोष को दिखाते हुए एबीवीपी ने रामलीला मैदान से जंतर मंतर तक मार्च शुरू कर दिया है , यह भी दखने वाली बात है के एबीवीपी के इस मार्च में भरी संख्या में छात्र मोजूद है , और सभी छात्र JNU के जो भारत विरोधी नारे लगे है , उन में शामिल लोगो के खिलाफ कड़ी करवाई की मांग कर रहे है .

छात्र नारे लगा रहे है “देश के गद्दारों को, गोली मारो सारो को “

दूसरी तरफ, रोहित वेमुला को ले कर दिल्ली से मुंबई तक पर्दर्शन देखने को मिल रहे है , दिल्ली के इंडिया गेट पर शाम 5 बजे छात्र चंदेल मार्च करेंगे , तो मुंबई में शाम 6 बजे गेटवे ओंफ इंडिया पर कैंडल मार्च देखने को मिलेगा .

यह भी पढ़ेजब मेजर जनरल बक्शी रो पड़े टीवी पर

छात्र राजनीती का यह एक तरह का नया नजारा है , जो पहले कभी इस तरह से देखने को नही मिला , हर एक का अपना अपना तरीका है अपनी बात को कहने का , पर जो जनु में हुआ उसे किसी भी तरह से सही नही ठहराया जा सकता . आन्दोलन शांतिप्रिय ढंग से ही होना चाहिए , जिस से किसी दुसरे पक्ष की भावना भी आहत ना हो .

बीते मंगलवार को रोहित वेमुला के लिए दिल्ली में मार्च निकला गया जिसमे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भी पहुचे , और राहुल गाँधी भी .

राहुल ने इस दोरान कहा के बीजेपी और आरएसएस देश पर अपनी सोच थोपना चाहती है .

दूसरी तरफ केजरीवाल भी राहुल गाँधी की ही भाषा में बीजेपी पर निशाना साधते हुए बोले ‘ के देश के उन्हें सबक सिखायेगे ‘

यह भी पढ़े - उमर खालिद हुआ गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने दागे ये 20 सवाल ..?

हलाकि अब उमर खालिद जिसे JNU में हुए देश विरोदी नारों के ओर्गानिसेर बताया जा रहा है , हाई कोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली पुलिस की हिरासत में है , पुलिस उस से हर वोह जानकारी निकालने की कोशिश करेगी जिस से पता चल सके के हॉल ही हुई इस घटना के पीछे का सच आखिर है क्या ?

 

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here