दुनिया की सबसे खतरनाक सेल्फी ली इन लोगो ने ; पागलपन की सारी हदे करी पार !!

0
757

हाल फिलहाल में यह देखा गया है के लोग सेल्फी लेने के लिए पागल हुए जा रहे है , पर अपनी जान को जोखिम में डाल सेल्फी लेना कोई समझदारी वाली बात तो किसी भी एंगल से नही दिखती .

 

कुछ ऐसा ही किया इन सिरफिरों ने …

 

दुनिया भर में सिरफिरे लोग भरे पड़े है, एक ढूँढने निकलो 10 मिलते है, तो आज हम ऐसे ही 10 महा सिरफिरों को आपको दिखायेगे …ये वोह 10 सिरफिरे है जिन्होंने अपनी जान को जोखिम में डाल कर खीची अपनी सेल्फी, हालाकि इन सेल्फी को खीचने के दौरान इन लोगो के साथ कोई हादसा भी हो सकता था, पर इन्होने अपनी जान की परवाह किये बगेर खीची अपनी सेल्फी ताकि दुनिया में शो ऑफ कर सके अपनी निडरता को, पर हम इसे निडरता नही बेफकूफी का नाम ही देंगे.

 

बेफकूफी और निडरता में ज्यादा फर्क नही होता, पर मूर्खता साफ़ साफ़ दिखाई देती है, अगर कोई अपनी मूरखता को निडरता का नाम देता है तो उसे दुनिया किस नाम से पुकारेगी …??

 

दुनिया भर से आयी यह 10 सेल्फी निडरता को भी बयाँ करती है और मूर्खता को भी, पर यह सब है ‘दुनिया की अब तक की सबसे खतरनाक सेल्फी’ .

 

आप खुद देखिये इन सेल्फी को फिर अंदाज़ा लगाइए के क्या यह लोग सच में बहादुर है या इनका पागलपन सारी हदों को पार कर चूका है, क्युकी किसी गलती को जन बूझ कर करना हमे तो किसी भी तरीके से समझदारी का काम नही लगता, पर आख़िरकार इन लोगो ने अपने जूनून को उन पलो में जिया और आज हम आप मिलकर इन्हें देख रहे है, शायद यही यह लोग चाहते थे हमेशा से , मशहूर होना !!

 

तो हाँ यह लोग कामयाब हो गये अपने इस उद्देश्य में, हो गये है यह मशहूर पर इस मशहूरी की कीमत बहुत बड़ी हो सकती थी, क्युकी यह हम सब जानते है के इस तरह की खतरनाक सेल्फी लेने के बाद बहुत से लोगो के साथ हादसे भी हो चुके है, जिसमे उन्हें अपनी जान गवा देनी पड़ी थी .

 

विडियो देखे ;

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here