चित्रांगदा सिंह ने क्यो छोड़ी बाबूमोशाय बन्दूकबाज फिल्म

0
173
Chitrangada Singh's Most Bold Sex Scene

खबरों के अनुसार कुषाण नंदी की फिल्म जिसमे चित्रांगदा को नवाज़ुद्दीन के साथ इंटिमेट सीन करना था जो फिल्म के डायरेक्टर कुषाण नंदी को पसंद नहीं आया पहले टेक में और कुछ न्यूज़ के मुताबिक, उन्होंने चित्रागंदा को कहा की वह नवाज़ुद्दीन के ऊपर चढ़ कर, टांगे रगडते हुए सेक्स करे. जो की चित्रागंदा को आपत्तिजनक लगा.

कुछ खबरों के अनुसार चित्रागंदा सीन के हिसाब से पेटीकोट और ब्लाउज में थी और ब्लाउज का एक बटन पिन कर सीन को और ऑथेंटिक बनने के लिए तैयार थी परन्तु कुषाण नंदी के इस तरह के रवैये से वह नाराज़ हो गयी और फिल्म को छोड़ कर चली गयी.

चित्रागंदा के अनुसार वह सीन को करने के बाद भी कुषाण को सीन में कमी लग रही थी और पूरी यूनिट के समाने इस तरह के शब्द इस्तेमाल करने उनको पसंद नहीं आया. जबकि कुषाण के मित्र इस बात का खंडन कर रहे है और चित्रागंदा को इसका जिम्मेदार बता रहे की वह शुरू से ही लखनऊ में होने वाले इस सीन को लेकर अच्छा अनिभय नहीं कर प रही थी और शोर मचा रही थी. उनके मुताबिक वह इरोटिक फल नहीं बनाते है और डायरेक्टर अच्छा सीन लेने के लिए एक्टर्स को उत्साहित करने के लिए कुछ ऐसी बाते कहते पर इस का यह मतलब नहीं की कुछ आपत्तिजनक कहा गया.

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here